बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: मंदिर दे रहा जीवनदान, जरूरतमंदों को मिलेगी निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर की सेवा

BIHAR NEWS: मंदिर दे रहा जीवनदान, जरूरतमंदों को मिलेगी निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर की सेवा

SAMASTIPUR: बिहार में भले ही कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी आई हो, मगर गांव छोटे शहरों में मरीजों की स्थिति में सुधार नहीं हुआ है। वहां गंभीर रूप से बीमार मरीज अब भी परेशान है और बदहाल अस्पताल और नाकाफी सुविधाओं के बीच इलाज करा रहे हैं। समस्तीपुर में भी कई कोरोना संक्रमितों की हालत गंभीर है और उन्हें अलग से ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है। ऐसे में कई लोग खुद से आगे आकर मदद कर चुके हैं।

समस्तीपुर शहर के पंजाबी कॉलोनी स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर ट्रस्ट द्वारा निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा का शुभारंभ किया गया है। इसको लेकर मंदिर ट्रस्ट ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। जरूरतमंद लोग राकेश तनेजा (9931004373), संजय पाहवा (9852905267), विनोद तनेजा (7979065883), सुमित गुलियानी (7979845535) इन नंबरों पर संपर्क कर निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर की सेवा ले सकते हैं।

इस दौरान डॉ. सुमेंदु मुखर्जी ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा की यह वाकई में बहुत नेक कार्य हैं। इस विपदा की घड़ी में सभी लोगों को मिलकर इस कोरोना महामारी से लड़ना है। सारी व्यवस्था सरकार के हाथ छोड़ने के वजाय सभी को मिलकर एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आना होगा।

Suggested News