BIHAR NEWS: टीकाकरण का तीसरा फेज शुरू, पहेल दिन डिप्टी सीएम ने लिया अस्पताल का जायजा

BIHAR NEWS: टीकाकरण का तीसरा फेज शुरू, पहेल दिन डिप्टी सीएम ने लिया अस्पताल का जायजा

PATNA: देश में 1 मई से ही कोरोना टीकाकरण के तीसरे चरण की शुरूआत हो गई थी. हालांकि टीकों की कमी के चलते कई राज्यों ने इस अभियान को टाल दिया. बिहार में 9 मई से 18 साल से अधिक उम्र के युवाओं के लिए टीकाकरण अभियान की शुरूआत कर दी है. इसका जायजा लेने खुद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पहुंचे. 

पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर स्थित गार्डिनर अस्पताल में भी कोरोना के टीके लगाए जा रहे हैं. टीकाकरण व्यवस्था का जायजा लेने उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पहुंचे. उन्होनें वहां मौजूद लोगों से बातचीत कर उनका फीडबैक लिया और मीडिया से मुखातिब हुए. डिप्टी सीएम के साथ, मंत्री नितिन नवीन, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा और पटना डीडीसी भी मौजूद थे.

निरीक्षण के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए डिप्टी सीएम ने कहा के सभी केंद्रों पर टीकाकरण पूर्ण रूप से डॉक्टरों के देखरेख में किया जा रहा है. अस्पतालों में टीकाकरण के लिए पूरी व्यवस्था की गई है. लोगों को स्वयं से जिम्मेदार बनकर वैक्सीनेशन के लिए ऐप पर टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन कराना चाहिए. इस दौरन मीडिया ने राजीव प्रताप रूडी और पप्पू यादव प्रकरण पर राय जाननी चाही तो उन्होनें प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की. 


Find Us on Facebook

Trending News