BIHAR NEWS : घर में घुसकर ट्रक ड्राइवर के सिर में मारी गोली, परिवार के लोगों ने कहा - नहीं जानते क्यों कि हत्या

BIHAR NEWS : घर में घुसकर ट्रक ड्राइवर के सिर में मारी गोली, परिवार के लोगों ने कहा - नहीं जानते क्यों कि हत्या

KATIHAR :  देर रात घर में सोए हुए अवस्था में अज्ञात अपराधियों ने मारी ट्रक ड्राइवर को गोली मारकर हत्या कर दी।  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डेहरिया भट्टा के पास की बताई गई है। मृत ट्रक ड्राइवर का नाम धर्मेंद्र रविदास बताया गया है। 

 घटना के बारे में बताया जा रहा है की ट्रक ड्राइवर के काम करने वाले धर्मेंद्र रविदास देर शाम ट्रक चला कर घर लौट आए थे। जिसके बाद दो लोग बाहर से उनसे बातचीत करने के लिए आए थे। परिवार के लोगों ने बताया कि बातचीत करनेवालों को वह पहचानते भी नहीं है। परिजनों ने बताया कि  फिर देर रात जब वह घर पर सोए हुए थे तो अज्ञात अपराधियों ने उनके सर पर गोली मार दिया जिससे उनका मौत हो गयी। इस दौरान अपराधियों ने साथ में मौजूद पत्नी को मुंह बांधकर दूसरे जगह फेंक दिया।

 घटना के कारण अब तक कुछ साफ नहीं हुआ है, घटना के बाद से पुलिस कई घंटों तक घटनास्थल पर ही कैंप कर लोगों से पूछताछ किया है लेकिन अब तक हत्या के कारण साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वहीं मृतक से मिलने आए दोनों लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का मानना है कि हत्या की वजह उसके बाद ही मिल सकती है


Find Us on Facebook

Trending News