BIHAR NEWS : वट सावित्री की पूजा के लिए गहने पहने जा रही थी महिला, पीछे से आए बाइक लुटेरों ने छीना

BIHAR NEWS : वट सावित्री की पूजा के लिए गहने पहने जा रही थी महिला, पीछे से आए बाइक लुटेरों ने छीना

PATNA : राजधानी पटना अनलॉक होते ही अपराधी एकबार फिर अनलॉक हो गए हैंछ  ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर रोड नंबर 10 का है जहां बेख़ौफ़ अपराधियो ने में गुरुवार की सुबह वट वृक्ष की पूजा करने जा रही एक महिला से बाइक सवार दो अपराधियों ने गले के चेन छीन ली।अपराधियों द्वारा दिए गए धक्के से महिला बीच सड़क पर जा गिरी जिससे महिला घायल हो गई है। 

बताते चले कि आज वट सावित्री त्यौहार होने के कारण महिलाएं सज धज कर वट वृक्ष की पूजा करने जाती हैं। बावजूद इसके पटना में महिलाओं की सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं देखने को मिल रहा है जिसका फायदा अपराधी उठा रहे है। हालांकि छिनतई की घटना पास लगे -सी सी टी वी कैमरे में कैद हो गई है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी है।

ऑटो वाले के जाने का किया इंतजार

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिला गली में अकेली जा रही है, इस दौरान पीछे से बाइक पर दो युवक वहां पहुंचते हैं, चेन छीनने की कोशिश की तैयारी करते हैं, तभी एक पीकअप भी वहां से गुजरती है, जिसके पार होने का दोनों बदमाश इंतजार करते हैं, जैसे ही पीकअप महिला को पार करती है, चेन स्नेचर बाइक से महिला के पास पहुंचते हैं और उसके गले का चेन छीनकर फरार हो जाते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News