बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : आत्महत्या करने पहुंची महिला ने कहा - मुझे मेरे भाई से दूर रखिए, डर लगता है, पिता रह चुके हैं रिटायर्ड इंस्पेक्टर

BIHAR NEWS : आत्महत्या करने पहुंची महिला ने कहा - मुझे मेरे भाई से दूर रखिए, डर लगता है, पिता रह चुके हैं रिटायर्ड इंस्पेक्टर

PATNACITY :  पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब एक महिला ने खुदकुशी करने के लिए मंगल तालाब में छलांग लगा दी। जहां तालाब में महिला को डूबता देख स्थानीय लोगों बचा लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। थाने में महिला ने बताया कि वह अपने भाई के डर से आत्महत्या करने पहुंची थी। इस दौरान खुद को भाई से दूर रखने की बात कहती रही। बताया गया कि महिला का भाई वकालत करता है।

मामले में  बताया जाता है कि महिला पटना के कंकड़बाग इलाके की रहने वाली है उनके पिता रिटायर्ड इंस्पेक्टर रह चुके है। महिला का तलाक होने के कारण डिप्रेशन में थी। वही महिला के भाई द्वारा महिला को घर से निकाल दिए जाने के कारण महिला ने खुदकुशी करने की प्रयास की है। 

 फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि महिला के परिवार से संपर्क किय जा रहा है, जिसके बाद तय किया जाएगा कि महिला को उनके साथ भेजना है या नहीं। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 35 साल की है। साथ ही उसकी 15 साल की बेटी भी है। जिनसे बात करने की कोशिश की जा रही है।

Suggested News