BIHAR NEWS: DTO के कर्मचारी ने जहर खाकर दी जान, परिजनों ने प्रेमिका पर लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

BIHAR NEWS: DTO के कर्मचारी ने जहर खाकर दी जान, परिजनों ने प्रेमिका पर लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

PATNA: एक तरफ नवरात्रि की धूम और दूसरी तरफ राजधानी के एक घर में मातमी माहौल। बेपनाह मोहब्बत की कहानी का मंगलवार को पटना में खौफनाक अंत हुआ। गर्लफ्रेंड की बेवफाई ने एक आशिक को सिरफिरा बना दिया और उसने सुसाइड कर लिया। 

घटना पटना के कदमकुंआ थाना क्षेत्र के पूर्वी लोहानीपुर काशीनाथ लेन की है। जहां पटना डीटीओ में कार्यरत कर्मी सैलाब राज ने प्यार में धोखा खाने के बाद जहर खाकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि सैलाब राज का कई सालों से अफेयर एक मेडिकल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ था। और वो अब किसी और के साथ सेट हो गयी थी। इसके बाद सैलाब राज ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया। परिजनों के मुताबिक सैलाब राज ने हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली मेडिकल की छात्रा सोनी कुमारी (काल्पनिक) नाम से प्यार करता था। हाल के दिनों में सोनी ने अचानक सैलाब राज से बातचीत करना बंद कर दिया था। जिसके बाद से वो परेशान रह रहा था। उसी के बेवफाई के बाद सैलाब राज ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। 

परिजनों ने आनन-फानन में इस घटना की जानकारी पटना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पटना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं सैलाब के परिजनों ने सीधे तौर पर उसकी प्रेमिका पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उसी की वजह से आज उन्होनें अपना बेटा खो दिया।

Find Us on Facebook

Trending News