बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar : पिता के साथ बुआ के घर जा रहा था युवक, जैसे ही गाड़ी से उतरे...

Bihar : पिता के साथ बुआ के घर जा रहा था युवक, जैसे ही गाड़ी से उतरे...

NALANDA : नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र के मानपुर गांव में रविवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई ,जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गया । मृतक कृष्ण कुमार सिंह का 28 वर्षीय पुत्र कार्तिक चंद्र बिहारी है । 

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपने पिता के साथ बुआ के घर मानपुर जा रहा था। जैसे ही पिता पुत्र गाड़ी से उतरे उसी वक्त अज्ञात वाहन ने दोनों को धक्का मार दिया। जिससे मौके पर ही पुत्र की मौत हो गयी। वहीं घर के बेटे की मौत के बाद परिवार में हड़कंप मच गया। वहीं आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए

घटना की जानकारी मिलते ही सारे थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाई । थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

कटिहार में साइकिल सवार की मौत

एक्सीडेंट में मौत की एक घटना कटिहार के रतौरा में भी हुई है, जहां मजदूरी कर साइकिल से लौट रहे तीन मजदूरों को तेज रफ्तार मारुति ने टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Suggested News