बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: तालाब में नहाने गए युवक डूबे, हादसे में 3 भाइयों की मौत, गांव में पसरा मातम

BIHAR NEWS: तालाब में नहाने गए युवक डूबे, हादसे में 3 भाइयों की मौत, गांव में पसरा मातम

DARBHANGA: जिले के बहेड़ी प्रखंड के समदपुरा से दर्दनाक खबर आई है, जहां तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 3 युक की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल लोग मदद के लिए तालाब किनारे पहुंचे, लेकिन तीनों को बचाया नहीं जा सका। इस हादसे के बाद से परिवार सहित गांव में शोक की लहर है।

घटना को लेकर जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार गांव में घर से 4 युवक बाइक धोने के लिए निकले थे। तालाब किनारे पहुंचकर उन्होनें बाइक धोई। इसके बाद 4 में से 3 युवक नहाने के लिए तालाब में उतर गए। इसी दौरान एक शख्स का संतुलन बिगड़ गया और वह डूबने लगा। एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में तीनों युवक गहराई में खिंचते चले गए। इसी दौरान चौथा शख्स भागकर घर पहुंचा और लोगों को हादसे की जानकारी दी। खबर मिलते ही परिजन तालाब की तरफ दौड़ पड़े। इसके बाद परिवार के साथ ग्रामीणों के प्रयास से तीनों को बाहर निकाला गया। आनन-फानन में उन्हें बहेड़ी अस्पताल लाया गया। जहां पीएचसी प्रभारी डॉ. बीडी महतो ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बहेड़ी थाने की पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों को शव सौंप दिए।

इस दर्दनाक हादसे के बाद से परिवार सहित गांव के लोग गहरे सदमे में हैं। मृतकों की पहचान रविन दास, उमेश दास और दिनेश दास के रूप में हुई है। तीनों भाई थे। मृतक उमेश कुमार दास अपने पीछे पांच महीने का पुत्र और पत्नी छोड़ गए हैं। दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। वहीं, मृतक रविन दास दो भाई और दो बहनों में सबसे छोटा था। 


Suggested News