BIHAR NEWS: दावत खाने के लिए बैठे बारातियों की कुछ ऐसे हुई खातिरदारी कि बाद में मामला थाने तक जा पहुंचा

BIHAR NEWS: दावत खाने के लिए बैठे बारातियों की कुछ ऐसे हुई खातिरदारी कि बाद में मामला थाने तक जा पहुंचा

पटना में शादी में कुछ ऐसा हुआ कि लोग हैरान परेशान हो गए. गांव वालों ने बारातियों की ऐसी खातिरदारी की कि जिसने भी सुना, उसने अपने दांतों तले उंगली दबा ली. मामला पटना जिले के मसौढ़ी थाना के नदौल गांव का है जहां शादी की दावत खाने बैठे बारातियों पर एकाएक हमला हो गया और सभी बारातियों की पिटाई हो गई.

मसौढ़ी के नदौल गांव में निकाह की दावत खाने के लिए बैठे बारातियों पर कुछ लोगों ने हथियारों से हमला कर दिया. इस घटना में करीब 12 बाराती घायल हो गए. घायलों में करीब 7 लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं. आरोप है कि इस बीच जान बचाकर भाग रहे बारातियों को बीच रास्ते में गाड़ी से जबरन उतारकर बेरहमी से पिटाई भी की गई. बाद में सभी घायलों को जहानाबाद के सदर अस्पताल में भर्ती करा इलाज कराया गया. हमला करने वाले गांव के ही एक गुट के लोग बताए जा रहे हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक जहानाबाद के मखदुमपुर थाना के पकाही गांव से नदौल निवासी मो. वसी अहमद के घर कुछ दिन पहले बारात आई थी. बताया जाता है कि एक साल पहले नदौल से पकाही गांव में बारात गई थी जिसमें किसी बात को लेकर बारातियों की पिटाई की गई थी. इसी बात का बदला लेने के लिए एक साल के बाद जब उक्त गांव से बारात पहुंची तो गांव के कुछ लोगों ने बारातियों पर हमला कर दिया. 

इस संबंध में पकाही निवासी मो. जावेद अहमद ने नदौल के मो. फुरकान, मो. फैज, मो. शाहिद, अरमान, खुशनूद समेत 9 ज्ञात व 15-20 अज्ञात के खिलाफ मसौढ़ी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उसका यह भी आरोप है कि आरोपितों ने हमले के दौरान उनके कई लोगों के साथ लूटपाट भी की और नगदी समेत सोने की चेन और मोबाइल झपट लिया. इधर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News