BIHAR NEWS : नवादा में चोरों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, व्यावसायी के घर से की लाखों की चोरी

BIHAR NEWS :  नवादा में चोरों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, व्यावसायी के घर से की लाखों की चोरी

NAWADA : नगर थाना क्षेत्र के  मोती बिगहा के समीप एक मकान में हुई लाखो की चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चोर घर का खिड़की काटकर घर में घुसे थे। जहां चोरों ने 75 हजार नगद,  करीब 3 लाख रुपए के जेवरात सहित महत्वपूर्ण समान पर हाथ साफ साफ कर दिया। मकान मालिक द्वारा सूचित किए जाने के बाद  पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामला का खुलासा किया जाएगा।

मकान मालिक अमित पुरुषार्थी ने बताया सुबह अचानक मेरी मां फोन करती है। आनन-फानन में हम लोग घर पहुंचते हैं। देखते हैं कि घर का खिड़की कटा हुआ है।और हमारे घर से 75 हजार नगद, करीब 3 लाख रुपए के जेवरात सहित महत्वपूर्ण समान की हुई चोरी हुई है। हम लोग आधा परिवार नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड में रहते हैं। जब अचानक फोन आता है तो हम लोग यहां पहुंचते तो देखते हैं इस तरह का घटना घटी है।

एक दिन पहले ही चार दुकानों में हुई चोरी की कोशिश, पुलिस के लिए बढ़ी चुनौती

कहीं ना कहीं नवादा पुलिस को चोरों ने चुनौती दे दी है लगातार चोरी की घटना ने पुलिस के नाक में दम कर दी है 1 दिन पूर्व कादिरंगंज के बाजार में चार दुकान का शटर काटकर एक दुकान में चोरी की गई थी। एक हफ्ता पूर्व बीजेपी के उपाध्यक्ष के शोरूम में भी चोरों ने आतंक मचाया था जहां पर भी जबरदस्त चोरी की थी हालांकि इस मामले में पुलिस को कुछ सामान तो बरामद हुई है लेकिन चोर पुलिस के गिरफ्त में नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News