बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: मुजफ्फरपुर में आतंक मचाने वाले तीसरे गोल्डेन जैकाल की सड़क दुर्घटना में मौत, जांच में जुटी वन विभाग की टीम, लोगों ने ली राहत की सांस

Bihar news: मुजफ्फरपुर में आतंक मचाने वाले तीसरे गोल्डेन जैकाल की सड़क दुर्घटना में मौत, जांच में जुटी वन विभाग की टीम, लोगों ने ली राहत की सांस

MUZAFFARPUR NEWS: मुजफ्फरपुर में बीते दिनों लोगों पर हमला कर जख्मी कर देने वाले तीसरे गोल्डन जयकाल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई .सूचना प्राप्त होते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर मृतक गोल्डन जैकाल के डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया है.

बीते दिनों मुजफ्फरपुर के मुसहरी प्रखंड और कुढ़नी प्रखंड में एक के बाद एक कई लोगों पर गोल्डेन जैकाल ने हमला कर उन्हे ज़ख्मी कर दिया था. जिसके बाद लोगो में दहशत पैदा हो गया था. वही मामले की सुचना प्राप्त होते ही वन विभाग की टीम हरकत में आते हुए लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी कर देने वाले गोल्डन जयकाल को लगातार रेस्क्यू करने में जुटी हुई थी .हालांकि अभी तक वन विभाग के द्वारा एक भी गोल्डन जैकाल को रेस्क्यू नहीं किया गया था .

इसी बीच एक के बाद एक तीन गोल्डेन जैकाल की अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में मौत हो ग.ई जिसके बाद अब लोगो ने राहत की सास ली है.

पशु चिकित्सा पदाधिकारी राजीव रंजन ने बताया कि देर रात एक गोल्डेन जैकाल की कुढनी प्रखंड के चैनपुर बंगरा गांव में अज्ञात वाहन के चपेट मे आने से मौत हो गई है. मौके पर पहुंचकर पशु के डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट-मणि भूषण शर्मा 

Editor's Picks