बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उम्र कैद की सजा काट रहा बिहार का यह पूर्व बाहुबली सांसद हुआ कोरोना संक्रमित, राजद से रहा है गहरा रिश्ता

उम्र कैद की सजा काट रहा बिहार का यह पूर्व बाहुबली सांसद हुआ कोरोना संक्रमित, राजद से रहा है गहरा रिश्ता

NEW DELHI : नई दिल्ली के तिहाड़ जेल से एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां उम्र कैद की सजा काट रहे बिहार के सीवान से राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि शहाबुद्दीन को तिहाड़ के जेल संख्या 2 रखा गया था, जहां उनकी तबीयत खराब होने के बाद जांच की गई, जिसमें उन्हें कोरोना से ग्रसित पाया गया। शुरू में उनका इलाज जेल परिसर स्थित अस्पताल में ही कराया गया, लेकिन स्थिति में ज्यादा सुधार नहीं होता देख उन्हें हरिनगर स्थित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सभी बैरक को किया जा रहा है सैनिटाइज

जेल प्रशासन के अनुसार शहाबुद्दीन के संक्रमित होने के बाद जेल संख्या दो परिसर को सैनिटाइज किया गया। वहीं जेल परिसर के खाली इलाकों के साथ ही सभी सेल व बैरक में सैनिटाइज किया गया।इसके साथ ही शहाबुद्दीन की सेल के आसपास तैनात सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच कराई गई, ताकि यह पता किया जा सके कि कहीं वे भी तो संक्रमित नहीं हैं।

जेल नंबर दो कई बड़े अपराधी

सैनिटाइजेशन जेल परिसर के खाली इलाकों के साथ ही सभी सेल व बैरक में किया गया। जेल संख्या दो में कोरोना जिस प्रकार से पैर पसार रहा है, उससे जेल प्रशासन चिंतित है। बता दें कि इस जेल में अंडरवर्ल्ड डान छोटा राजन तथा दिल्ली का कुख्यात बदमाश नीरज बवानिया भी कैद है। 



Suggested News