आमने सामने भिड़ी ट्रक और मिनी 407, तीन की मौत, घटनास्थल की तस्वीरें हैं दिल दहलानेवाली

आमने सामने भिड़ी ट्रक और मिनी 407, तीन की मौत, घटनास्थल की तस्वीरें हैं दिल दहलानेवाली

KATIHAR : कटिहार के एनएच 31 पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें तीन लोगों की मौत की बात सामने आई है। बताया गया कि यहां ट्रक और मिनी 407 ट्रक के आमने-सामने हो गई। जिसमें  मिनी 407 ट्रक में सवार 3 लोगों में से दो की मौत घटना स्थल पर हो गई,जबकि एक और व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गया है। हादसे के बाद पोठिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

एन एच31 बखरी मोर के पास हुए इस घटना के बारे में स्थानीय लोगो के माने तो धान लदे बड़े ट्रक और मिनी 407 ट्रक में आमने सामने टक्कर हो गई, जिसमें मिनी ट्रक में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गया है जबकि एक व्यक्ति का है मौत अस्पताल ले जाने के लिए हुआ है। मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा रात के लगभग 3 बजे के आसपास हुआ, लेकिन घटना के तीन घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची, जबकि थाने से घटनास्थल की दूरी कुछ किलोमीटर है।  लोगों का शिकायत है घटना के कई घंटे बाद  पोठिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है।

ड्राइवर को नींद आने के कारण हादसा

प्रथम दृष्ट्या में मामला ड्राइवर के नींद की झपकी आने से गाड़ी अनियंत्रित होने से जोड़कर देखा जा रहा है हालांकि अन्य बिंदुओं पर जांच चल रहे हैं। फिलहाल गाड़ी में फंसे मृतकों के शव को निकालने के लिए गैस कटर्र की सहायता से मलबे को हटाया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News