BIHAR NEWS: बिजली विभाग की लापरवाही से परिवार पर हो गया वज्रपात, जहां उठनी थी बहन की डोली, वहां उठी भाई की अर्थी

BIHAR NEWS: बिजली विभाग की लापरवाही से परिवार पर हो गया वज्रपात, जहां उठनी थी बहन की डोली, वहां उठी भाई की अर्थी

नालंदा: बिजली विभाग की लापरवाही से एक परिवार की खुशी, गम में बदल गयी। लापरवाही इस कदर भारी पडी कि जिस परिवार में शादी की खुशियां थी, वहां मातम पसर गया। मिली जानकारी के अनुसार बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में योगेन्द्र बिंद के घर में बेटी की शादी की खुशियां मनायी जा रही थी। 

बारात नूरसराय प्रखंड के परासी गांव से आयी थी। जिसमें दूल्हन के भाई उपेंद्र बिंद ने सारी व्यवस्था संभाली थी। रविवार की सुबह उपेंद्र शौच के लिए गांव में प्राथमिक विद्यालय के दक्षित की तरफ शौच के लिए गया था, जहां वह काफी नीचे झूल रहे बिजली के तार के चपेट में आ गया। इधर घर वाले बेटी की शादी के बाद विदाई की तैयारी में लगे हुए थे। घटना की खबर मिलते हीं खलबली मच गयी। घरवाले उसे करायपरसुराय पीएचसी ले गये लेकिन डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। रविवार देर शाम तक घर वालों ने पोस्टमार्टम व अंतिम संस्कार को किया। 

घटना के बाद दुल्हन की विदाई टाल दी गयी है। बारात लौट गयी है और दूल्हा भी मातम में शामिल है। इधर ग्रामीणों का कहना था कि बिजली का तार काफी दिनों से नीचे झूल रहा है। बिजली विभाग में कई बार शिकायत की गयी लेकिन इसे ठीक नहीं किया गया। ग्रामीणों ने कहा कि अगर अब भी तार ठीक नहीं किया गया तो और भी अनहोनी हो सकती है। बिजली विभाग को मृतक के स्वजनों को मुआवजा देना चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News