कल तक जिसे मां कहकर बुलाती थी, आज उसकी भाभी बनना चाहती है बेटी, प्यार के अजीब कहानी से पुलिस भी पड़ गई उलझन में

कल तक जिसे मां कहकर बुलाती थी, आज उसकी भाभी बनना चाहती है बेटी, प्यार के अजीब कहानी से पुलिस भी पड़ गई उलझन में

BHAGALPUR : प्यार में ऊंच-नीच, जाति धर्म की बंधन को तोड़ने की घटनाएं अक्सर सामने आती हैं, लेकिन तब क्या करे जब संतान अपने ही माता पिता के बराबर खुद को खड़ा करने की जिद करने लगे। भागलपुर जिले में ऐसा ही एक हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है। जहां मामा-भांजी शादी करने की जिद करने लगे। इस दौरान परिवार के लोगों से लेकर पुलिस के समझाने का भी उनपर कोई असर नहीं हुआ और वह अपनी जिद पर अड़े रहे।

मामला जिले के जोगसर थाना क्षेत्र का है। यहां बीते रविवार को बिहारी शाह लेन दुर्गा मंदिर के समीप रविवार को तब काफी भीड़ लग गई जब एक सगा मामा अपनी भांजी से ही शादी रचाने को ड्रामें पर उतारू हो गया। शादी की यह आग केवल मामा में नहीं लगी थी। भांजी ने भी रिश्ते की मर्यादा को लांघ सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही थी। दोनों अपने नए रिश्ते के कशीदे गढ़ रहे थे किसी की नहीं सुन रहे थे। दोनों के रिश्तेदार, मां, बाप, यहां तक नाना-नानी तक सामने थे। जिनसे बचने के लिए दोनों कभी गली में भागते कभी सड़क पर आ जाते। इस दौरान कोतवाली थाने की गाड़ी को आते देख मामा ने रोक कर पुलिसकर्मियों और पदाधिकारी से शादी करा देने की गुहार लगाई। कोतवाली पुलिस ने मामला जोगसर थानाक्षेत्र के होने के कारण उन्हें जोगसर पुलिस से सम्पर्क करने को बोल चली गई। जोगसर पुलिस की संज्ञान में मामला आया तो दोनो को थाने लाई।

नाना ने इस रिश्ते को दी मंजूरी

रविवार की दोपहर मामा भांजी शादी करने पर उतारू हो गए। जब इनकी भनक परिवार वालों को लगी तो परिवार वाले दोनो की शादी का विरोध कर शादी से इंकार कर दिया। भांजी को उसके माता-पिता मामा से शादी करने की जिद त्यागने को समझा रहे थे। मां बार-बार समझा रही थी लेकिन वह प्यार में पागल किसी की सुनने का तैयार नहीं थी। बताया गया कि युवती के नाना इस रिश्ते के लिए राजी भी हो गए थे, लेकिन युवती के परिजन इस रिश्ते को तैयार नहीं थे। जोगसर थाने में दोनो पक्ष से लोग मनाने में जुटे हैं। लोगों ने भी दोनों पक्ष के लोगों को समझाया। मामा और भांजी से बात की,लेकिन वे बात नहीं माने।

Find Us on Facebook

Trending News