बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: घर में घुसा ट्रैक्टर, हादसे में महिला की मौत, मुआवजे को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम- हंगामा

BIHAR NEWS: घर में घुसा ट्रैक्टर, हादसे में महिला की मौत, मुआवजे को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम- हंगामा

PATNA: पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के शहर रामपुर गांव के बाजार स्थित गोला पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने घर में जा घुसा। इससे घर के बाहर बैठी महिलाएं एवं बच्चे में से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में एक बच्चा सहित तीन लोग मामूली रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं।

हादसे में मृतक महिला की पहचान शहररामपुर निवासी ओमप्रकाश कुमार की 45 वर्षीय पत्नी शोभा देवी के रूप में हुई है। वहीं मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों ने भाग रहे ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इधर स्थानीय और मृतक के परिजनों आक्रोशित होकर सड़क पर आगजनी कर शहरामपुर-दुल्हिनबाजार पथ को जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग करने लगे। इधर मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नौबतपुर पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटी हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रैक्टर पहले बाइक में टक्कर मारी जिसके बाद बाइक सवार और ट्रैक्टर चालक में बहस शुरू हो गई। वहीं बाइक सवार ने ट्रैक्टर की चाबी निकाल ली और वहां से भाग गया। दूसरी ओर ट्रैक्टर चालक किसी तरह ट्रैक्टर को चालू कर रहा था। 

इसी दौरान ट्रैक्टर अचानक तेज गति होने के कारण अपना संतुलन खो दिया और सड़क किनारे घर में जा घुसा। जहां घर के बाहर बैठी महिलाएं एवं बच्चे में से एक महिला की मौत हो गई जबकि 3 लोग मामूली रूप से जख्मी होगये जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल नौबतपुर थानाअध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मौत की सूचना मिली है जिसके बाद पुलिस मौके पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी हुई है।

Suggested News