कोरोना को रोकने के लिए व्यापारियों ने लिया बड़ा फैसला, एक दिन का लगाएंगे पूर्ण लॉकडाउन

कोरोना को रोकने के लिए व्यापारियों ने लिया बड़ा फैसला, एक दिन का लगाएंगे पूर्ण लॉकडाउन

Supoul : देश में तेजी से कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ने के बाद भी सरकार पूर्ण लॉकडाउन नहीं लागू की ,वहीं बिहार सरकार सिर्फ नाइट कर्फ्यू तक सीमित है। बढते कोरोना वायरस को देखते हुए जिले के त्रिवेणीगंज में कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने के लिए व्यापारियों ने स्वतः एक दिन का पूर्ण लॉकडाउन करने का निर्णय लिया है। त्रिवेणीगंज मुख्य बाजार रविवार को पूर्णतः बंद रहेगा। इस बंदी में प्रशासन का कोई रोल नहीं है।

 बढते  बढ़ते संक्रमण के खतरे को लेकर बाजार के व्यवसायियों के ब्पार संघ के नव निर्वाचित अध्यक्ष सज्जन कुमार संत ने अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन को ज्ञापन सौंपा है, उन्होंने अनुमंडल प्रशासन से हर संभव सहयोग करने की भी मांग की है, कहा हमलोगों ने खुद  बाजार बंद करने का फैसला लिया है। त्रिवेणीगंज में जिस तरह से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है, वैसे में यदि लोग अभी भी सचेत व सजग नहीं हुए तो स्थिति भयावह हो सकती है। यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी बढ़ रही है।  अब तक कोरोना वायरस की चपेट कई लोग दम तोड़ चुके हैं। इसलिए त्रिवेणीगंज  के लोगों ने खुद रविवार को बजार बंद करने का निर्णय लिया है। उन्होंने ने सभी ब्पारी से अपील की अन्य दिन भी मास्क का उपयोग एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे,

वही अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन ने बताया कि बढते कोरोना वायरस को देखते हुए त्रिवेणीगंज ब्पार संघ के अध्यक्ष के द्वारा लिखित आवेदन देकर रविवार को पुर्ण लाॅकडाउन करने फैसला लिया है, जिसका रिपोर्ट जिला  अधिकारी को भेज दिया है उन्होंने आम जनो से भी अपील की त्रिवेणीगंज गंज में कोरोना संक्रांति की संख्या तेजी बढ रही है लोग अपने घरों रहे हैं बिना काम इधर उधर न घुमे, अगर किसी काम निकले तो मास्क पहनकर कर निकले ,सरकार की गाइड लाइन को अनुपालन करे ।सरकार की गाइड लाइन को अनुपालन नही करने वाले पकड़े जाने पर बख्से नही जाएगे। 

Find Us on Facebook

Trending News