BIHAR NEWS: बिक्रम में दर्दनाक सड़क हादसा, बेकाबू कार ने 6 लोगों को रौंदा, 2 मजदूरों की मौत

BIHAR NEWS: बिक्रम में दर्दनाक सड़क हादसा, बेकाबू कार ने 6 लोगों को रौंदा, 2 मजदूरों की मौत

PATNA CITY: देश में कोरोना से भले ही लाखों लोगों की मौत हुई हो, मगर आज भी देश में सबसे ज्यादा मौत सड़क हादसों की वजह से ही होती है। इस विषय पर संबंधित केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कई बार लोगों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतने को कहा भी है, मगर यहां कोई सलाह मानने वालों में से है ही नहीं। फिलहाल राजधानी पटना के बिक्रम इलाके में दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां कार ने 9 लोगों को टक्कर मार दी।

पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल में स्थित बिक्रम में तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर 9 लोग घायल हो गए। यह हादसा बुधवार का ही है, जहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। इके बाद कार ने एक-एक कर 6 लोगों को टक्कर मार दी। कार को नियंत्रण में लेते तक वह पलट गई और कार सवार 3 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को बिक्रम PHC में भर्ती कराया गया। PHC में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने घायलों को PMCH रेफर कर दिया। हालांकि इलाज के लिए ले जाने के दौरान ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

यह हादसा शहर के रानीतालाब थाना के शिवपुर चौकी के समीप हुआ हादसा। दोनों मृतक मजदूर बताए जा रहे हैं और औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के तिलकपुरा गांव निवासी है। फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। 

 

Find Us on Facebook

Trending News