बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: ट्रेन से कटकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत, घर लौटने की हड़बड़ाहट में लापरवाही पड़ी जान पर भारी

BIHAR NEWS: ट्रेन से कटकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत, घर लौटने की हड़बड़ाहट में लापरवाही पड़ी जान पर भारी

AURANGABAD: औरंगाबाद जिले में ट्रेन से कटकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना जम्होर थाना क्षेत्र के शंकरपुर ओवर ब्रिज के पास की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और आगे की कार्रवाई में लग गई।

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि मृतक महिला जम्होर थाना क्षेत्र के कुरमा गांव में रहने वाले ससुर के घर से वापस अपने घर लौट रही थी। दोनों मां-बेटी औरंगाबाद के हजारी करमा गांव की निवासी बताई जा रही हैं। दोनों घर पहुंचने की हड़बड़ाहट में थी, क्योंकि शाम हो गई थी। इसी को लेकर समय बचाने के लिए मां-बेटी ने शंकरपुर ओवरब्रिज का रास्ता चुनने से बेहतर पैदल पटरियों को पार करना समझा। हालांकि नियति को कुछ और ही मंजूर था। दोनों पैदल रेलवे ट्रैक पार करने लगी, तभी एक ट्रैक पर ट्रेन आ गई। जो तेज रफ्तार में दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गई, जिससे मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई।

हालांकि घटना का मुख्य कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस हत्या या आत्महत्या को लेकर जांच करने की बात कह रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Suggested News