BIHAR NEWS: ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, अन्य व्यक्ति हुआ घायल

BIHAR NEWS: ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, अन्य व्यक्ति हुआ घायल

BETTIAH: जिले में सोमवार सुबह ट्रक और बाइक केR टक्कर में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया और एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

नरकटियागंज लौरिया मुख्य सड़क पर यह हादसा हुआ जहां तेज रफ्तार ट्रक एक तरफ से आ रही थी. मटियरिया चौक के पास दूसरी तरफ से आ रही बाइक से ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. दोनों ही गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज थी ,जिससे यह हादसा दर्दनाक हो गया और काफी तेज आवाज के साथ दोनों गाड़ियों के टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक दूर जा गिरे जिसमें से बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

आसपास के लोगों ने जब जोरदार टक्कर की आवाज सुनी तब वह घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचित किया. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लौरिया पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. घटना की पुष्टि करते हुए लौरिया थानाध्यक्ष राजीव रजक ने बताया की ट्रक को जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. घायल की स्थिति बेहतर होने पर उससे भी पूछताछ की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News