BIHAR NEWS: NH-139 पर ट्रक और कंटेनर की टक्कर, हादसे में शख्स की मौत और 2 लोग घायल

BIHAR NEWS: NH-139 पर ट्रक और कंटेनर की टक्कर, हादसे में शख्स की मौत और 2 लोग घायल

AURANGABAD: जम्होर थाना क्षेत्र के भरथौली गांव के समीप NH-139 पर ट्रक और कंटेनर की टक्कर में कंटेनर चालक की मौत हो गयी। वहीं इस हादसे में ट्रक का ड्राइवर और खलासी घायल हो गए हैं। दोनों घायल व्यक्तियों का इलाज कराया गया जा रहा है।

जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है और दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।घटना रात्रि दो बजे की बताई जा रही है।

सड़क हादसे के संबंध में घायल हुए ट्रक चालक धवलजीत सिंह ने बताया कि वह अपने खलासी के साथ कोलकाता से बैटरी लेकर पटना के लिए निकला था। रास्ते में भरथौली गांव के पास पटना की तरफ से आ रहे खाली कंटेनर ने अचानक ही ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कंटेनर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक के ड्राइवर और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर की सूचना पर पहुंची जम्होर थाना की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मृत कंटेनर चालक को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला। मृतक कंटेनर चालक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी पहचान में जुटी हुई है। फिलहाल जम्होर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News