BIHAR NEWS: पटना से सिवान गैस सिलेंडर लेकर जा रहे ट्रक की दूसरे ट्रक से टक्कर, चालक व खलासी की हालत गंभीर

BIHAR NEWS: पटना से सिवान गैस सिलेंडर लेकर जा रहे ट्रक की दूसरे ट्रक से टक्कर, चालक व खलासी की हालत गंभीर

छपरा: जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र में रविवार को दो ट्रकों के बीच टक्कर हो गयी। जिसमें चालक व खलासी की हालत गंभीर बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार एक ट्रक में काफी संख्या में गैस सिलेंडर भरे हुए थे। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक की पहचान हाजीपुर जिला निवासी राजेश्वर राय के 40 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार राय के रूप में की गई है। जबकि खलासी की पहचान नहीं हो सकी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चालक और खलासी ट्रक से इंडेन गैस सिलेंडर लेकर सप्लाई देने के लिए पटना से सिवान जा रहे थे। इसी बीच दाउदपुर थाना अंतर्गत बनवार ढाला के समीप चालक के नियंत्रण खोने के कारण आगे जा रही एक दूसरी ट्रक से टकरा गई। 

टक्कर इतनी जोरदार था कि उस ट्रक के आगे का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया और चालक के साथ खलासी भी ट्रक के केबिन में ही फंस गये। जिसके बाद आगे जा रहा ट्रक तो फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चौकीदार के माध्यम से दोनों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बताया यह भी जा रहा है कि दोनों यहां से भी पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News