BIHAR NEWS: मनेर में बालू लदी दो नावों की टक्कर, एक नाव पलटी, एक दर्जन मजदूर को सुरक्षित बचाया गया

BIHAR NEWS: मनेर में बालू लदी दो नावों की टक्कर, एक नाव पलटी, एक दर्जन मजदूर को सुरक्षित बचाया गया

PATNA/MANER: पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के हल्दीछपरा संगम तट पर बुधवार को बालू लदी दो नावों की जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमें एक नाव एक दर्जन मजदूरों के साथ गंगा नदी में डूब गई। हालांकि दूसरे नाविकों के मदद से डूब रहे एक दर्जन मजदूरों को बचा लिया गया। इस दुर्घटना में अबतक किसी के हताहत होने की सूचना नही है।

डूबी नाव मगरपाल पंचायत के रत्न टोला गांव की बताई जा रही है। बताया जाता है कि बुधवार सुबह कोईलवर से सोननदी से लाल बालू लादकर रतनटोला की नाव सारण जिले के पहलेजा की ओर जा रही थी। इस बीच हल्दीछपरा संगम घाट पर जैसे ही नाव पहुंची कि विपरीत दिशा से आ रही दूसरी नाव से जोरदार टक्कर हो गयी। इस क्रम में दोनों ही नाव असन्तुलित होकर पलट गई और रत्नटोला की नाव में बैठे एक दर्जन मजदूर नदी में डूब गए। जबकि दूसरी नाव हिचकोले तो खाई, मगर बच गयी। वहीं रत्नटोला के नाव को डूबता देखकर अन्य नाविकों ने किसी तरह मजदूरों को बचा लिया। इस घटना में किसी नाविकों के हताहत होने की सूचना नही है। 

इधर मंगलवार को हल्दीछपरा के पास डूबे बालुपर के रहने वाले विनोद राय सहित दो लोग लापता थे। बुधवार को मृतक विनोद राय का शव एसडीआरएफ की टीम की मदद से ब्रह्मचारी घाट के पास से बरामद की गई है। बता दें कि मंगलवार की सुबह मनेर बालुपर के विनोद राय की नाव डूबी गयी थी। जिसमें विनोद राय सहित दो लोग लापता हो गए थे।


Find Us on Facebook

Trending News