BIHAR NEWS : सोन में नहाने गए दो बच्चे नदी की गहराई में डूबे, स्थानीय लोगों की सहायता से निकाला गया शव, गांव में हड़कंप

BIHAR NEWS : सोन में नहाने गए दो बच्चे नदी की गहराई में डूबे, स्थानीय लोगों की सहायता से निकाला गया शव, गांव में हड़कंप

DEHRI ON SONE : रोहतास के नासरीगंज थाना क्षेत्र में सोन नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबने के कारण मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना के बाद नासरीगंज पुलिस और प्रखंड सीओ भी मौके पर पहुंच गए। 

मामले में बताया गया कि नासरीगंज प्रखंड के पडुरी गांव में रहनेवाले निखिल पांडेय का 13 वर्षीय बेटा प्रियांशु और रिश्ते में गोतिया लगनेवाले धनंजय पांडेय का 13 वर्षीय बेटा तनुज अंजन कुमार दोनों घर वालों को बिना बताए सोन नदी में नहाने के लिए गए थे। डेहरी ऑन सोन के एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा आठवीं में पढ़नेवाले दोनों बच्चे नहाने के दौरान नदी की गहराई में डूबने लगे। वहां मौजूद कुछ बच्चे और ग्रामीणों ने दोनों को बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन नदी से जिंदा निकाल नहीं सके।

दोनों परिवार के गांव में पसरा मातम

घटना की सूचना के बाद दोनों बच्चों के  परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है। परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चों ने घर में किसी को नहीं बताया था। वहीं, पडुरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि मृतक दोनों बच्चे एक ही परिवार के हैं। वे गोतिया हैं। परिजनों ने दोनों बच्चे के शव को पोस्टमार्टम नहीं होने देने की मांग कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News