BIHAR NEWS: एक ही गांव के दो लोग तालाब में डूबे, बच्चे सहित युवक की मौत, लोगों ने निकाला शव, परिजनों के बीच छाया मातम

BIHAR NEWS: एक ही गांव के दो लोग तालाब में डूबे, बच्चे सहित युवक की मौत, लोगों ने निकाला शव, परिजनों के बीच छाया मातम

SHEIKHPURA: सोमवार को शेखपुरा के एक ही गांव के 2 लोगों की पानी में डूबने से मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। एक तरफ जहां रविवार की देर शाम युवक की जूबने से मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ सोमवार सुबह 8 साल का बच्चा भी तालाब में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पहला मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के पिजड़ी गांव का है। जहां रविवार की देर शाम तलाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। अंधेरा होने के कारण शव को बाहर नहीं निकाला जा सका। सोमवार की सुबह शव को बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान 25 वर्षीय प्रमोद साव के के रूप में की गई। वह खेत से घर लौट रहा था। इसी बीच पैर फिसल जाने के कारण पानी भरे तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना शेखपुरा जिले के हथियामा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत गव्य गांव की है। जहां तालाब में डूबने से 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। बताया जाता है कि सोमवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ लाल बाबू उर्फ अभिषेक तालाब में नहाने गया था। इसी दौरान गहरे पानी में चला गया और डूब गया। घटना के बाद चार बच्चे किसी तरह बाहर निकल कर गांव में शोर किया। जिसके बाद गांव के सरपंच विमल राम द्वारा पानी भरे गड्ढे से बालक को निकाला और सदर अस्पताल आया लेकिन चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। 

मृतक बच्चे की पहचान बरबीघा थानां क्षेत्र के पिजड़ी गांव निवासी निवेश महतो का 8 वर्षीय लाल बाबू उर्फ अभिषेक कुमार के रूप में की गई। जो अपने ननिहाल गव्य आया था और नहाने के दौरान हादसे का शिकार हो गया। घटना के बाद गाव में मातमी सन्नाटा छा गया। जबकि दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News