बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : एक गोली से दो निशाने! पटना में दिनदहाड़े पार्षद और जमादार को मारी गोली, फिल्मी अंदाज में अपराधियों का तांडव

BIHAR NEWS : एक गोली से दो निशाने! पटना में दिनदहाड़े पार्षद और जमादार को मारी गोली, फिल्मी अंदाज में अपराधियों का तांडव

PATNA : लॉकडाउन के कारण हर गली मोहल्ले के चौराहों पर पुलिस की तैनाती है, लेकिन इसके बाद भी अपराध की वारदातें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। विशेषकर राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ लॉकडाउन में भी कम होता नजर नहीं आ रहा है। शुक्रवार को देर शाम दानापुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने गोलीबारी की। फिल्मी अंदाज में वे बाइक से आए और फिर कट्टा निकालकर फायरिंग करने लगे। उन्होंने वार्ड नंबर 6 के पार्षद और जमादार को निशाना बनाया। एक ही गोली से जमादार प्रदीप राम और वार्ड पार्षद इंद्र कुमार घायल हो गए। 

मामला  दानापुर के शाहपुर थाना इलाके के तुरहा टोली का बताया गया। वार्ड नंबर 6 के पार्षद इंद्र कुमार और जमादार प्रदीप राम एक साथ सड़क किनारे बैठे थे। दोपहर 12:30 बजे के करीब एक बाइक से दो युवक इनके नजदीक आए। बाइक पर पीछे बैठे अपराधी ने कट्‌टा निकाला और गोली चलाई। जिसमें पहली गोली कट्टे में ही फंस कर रह गई। इसके बाद अपराधी ने दूसरी गोली चलाई, जो जमादार प्रदीप राम के कमर के पास लगी और उसके शरीर को भेदती हुई वार्ड पार्षद इंद्र कुमार के बाएं पैर में जा लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बदमाशों की उम्र 18 से 20 साल के करीब होगी। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी वहां से भाग निकले। 

पुलिस ने शुरू की जांच

गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग आए और फिर पुलिस को मामले की जानकारी दी। साथ ही दोनों घायलों को इलाज के लिए पास के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां जमादार की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि, वार्ड पार्षद की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है। वारदात की पड़ताल में शाहपुर थाना की पुलिस जुट गई है। हालांकि, गोली मारने वाले अपराधी कौन थे? वारदात के पीछे की वजह क्या है? इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। वारदात स्थल और उसके आसपास में कोई CCTV लगी हुई है या नहीं? इसे भी पुलिस खंगलवा रही है। जांच के बाद ही असलियत सामने आ पाएगी।

Suggested News