BIHAR NEWS: तेज बारिश के बीच बेलगाम हुई पार्सल वैन, ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत

BIHAR NEWS: तेज बारिश के बीच बेलगाम हुई पार्सल वैन, ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत

PATNA: राजधानी पटना में झमाझम बारिश के बीच बेलगाम रफ्तार से जा रही डाक पार्सल वैन ने सड़क किनारे खड़े ऑटो में जोरदार धक्का मार दिया। जिससे ऑटो सवार एक बुजुर्ग शख्स की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि ऑटो सवार दो महिलायें और एक छोटी बच्ची की जान बच गयी। 

यह हादसा फुलवारीशरीफ थाने के समीप की है। जानकारी के मुताबिक, ऑटो में ड्राइवर सहित कुल 5 लोग और एक बच्ची सवार थी। हालांकि दोनों युवक की किस्मत अच्छी थी। हादसे के पहले ही दोनों युवक ऑटो से उतर गए थे। इसी के बाद ऑटो किनारे खड़ी थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार पार्सल वैन आई और ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो में बैठे बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक महिला और ऑटो चालक भी बुरी तरह जख्मी हो गए। अत्यंत चिंताजनक हालत में ऑटो चालक को पुलिस एम्स ले गयी। वहीं घायल महिला का स्थानीय लोगों की मदद से इलाज कराया गया। 

मृतक ऑटो सवार बुजुर्ग की पहचान बिहार शरीफ के रसलपुर निवासी मो शफीक (उम्र करीब 50 वर्ष ) के रूप में हुई। मृतक अपने खाजपुरा बेली रोड के रिश्तेदारों के साथ छोटे बेटे, बहू और पोती के साथ फुलवारी में ईसापुर रिश्ता तय करने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

Find Us on Facebook

Trending News