BIHAR NEWS: पुल से नीचे गिरी अनियंत्रित बाइक, हादसे में 2 दोस्तों ने साथ में गंवाई जान, परिवार में मचा कोहराम

BIHAR NEWS: पुल से नीचे गिरी अनियंत्रित बाइक, हादसे में 2 दोस्तों ने साथ में गंवाई जान, परिवार में मचा कोहराम

NALANDA: नालन्दा जिला के हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत पोसंडा गांव के समीप अनियंत्रित बाइक पुल के नीचे गिरने से बाइक पर सवार दो युवक की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने युवाओं को अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार देने की कोशिशें की, मगर दोनों की पहले ही मौत हो चुकी थी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पोसंडा से हिलसा जाने के क्रम में पोसंडा मोड़ के समीप बाइक सवार दो दोस्त जा रहे थे। इसी दौरान पुल के पास मोड़ से गुजरने पर बाइक अंसुतलित हो गई। इस चक्कर में ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया औऱ बाइक पुल से नीचे नदी में जा गिरी। हादसे के तुरंत बाद आसपास के ग्रामीण मौक पर पहुंचे और दोनों युवक को बाहर निकाला। आनन-फानन में दोनों युवक को इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों युवक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के दारोगा कुआं मोहल्ला निवासी अवधेश प्रसाद के 23 वर्षीय पुत्र विकास कुमार और सैदाबाजर मोहल्ला निवासी दुर्गा प्रसाद के 24 वर्षीय पुत्र प्रणव कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने दोनों का शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह ने बताया की नदी से दोनों युवकों के साथ बाइक को भी निकाल लिया गया है। पुल के पास टर्न है शायद इसी वजह से युवक ने नियंत्रण खो दिया और नदी में जा गिरा।


Find Us on Facebook

Trending News