बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: टूल किट प्रकरण पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का कांग्रेस पर प्रहार, कांग्रेस ने पार की नीचता की सभी हदें: चौबे

BIHAR NEWS: टूल किट प्रकरण पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का कांग्रेस पर प्रहार, कांग्रेस ने पार की नीचता की सभी हदें: चौबे

पटना: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस के टूलकिट प्रकरण पर कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भारत माता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए नीचता की सारी हदें पार कर दी है। कोरोना के इस असाधारण दूसरे लहर में भारत सरकार द्वारा किए जा रहे सारे प्रयासों को छोटा दिखाकर भारत को विश्व स्तर पर हर जगह बदनाम करने के लिए जो षड्यंत्र कांग्रेस पार्टी रच रही है, उसको जनता कभी भी माफ नहीं करेगी। इतने लंबे समय तक देश पर राज करने वाली सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी का ऐसा रवैया इसके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है।


आजादी के बाद महामारी के मामले में सबसे बड़े इस कोरोना संकट के समय कोरोना के ‘इंडियन स्ट्रेन’ या ‘मोदी स्ट्रेन’ शब्द का बार-बार प्रयोग करवाना, पहले कोरोना वैक्सीन का विरोध करवाना, बाद में इसके कमी पर हंगामा करना, ऑक्सीजन की कमी पर राजनीतिक करना, कुंभ को कोरोना का सुपर स्प्रेडर बताना और इसके अतिरिक्त अन्य ऐसी काम करना जिससे देश और प्रधानमंत्री की बदनामी हो, यह साबित करता है कि कांग्रेस पार्टी को देश की चिंता बिल्कुल नहीं है। हर स्थिति में उन्हें सिर्फ और सिर्फ राजनीति करनी है। यह अत्यंत शर्मनाक है।


हालांकि कांग्रेस पार्टी यह हमेशा से करती रही है लेकिन कोरोना  के इस महा संकट के समय ऐसा करना देश और इसकी 135 करोड़ जनता का अपमान है जिसको भारत की महान जनता कभी भी सहन नहीं करेगी।  इस मामले में सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को जनता से माफी मांगनी चाहिए।


Suggested News