बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: कैमूर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, बोले पार्टी को बनाना है बिहार में नंबर वन

BIHAR NEWS: कैमूर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, बोले पार्टी को बनाना है बिहार में नंबर वन

कैमूर: पूर्व केंद्रीय मंत्री व जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार को कैमूर जिले के कुदरा पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इससे पहले कुदरा के जदयू प्रखंड अध्यक्ष कुमार अशोक सिंह के नेतृत्व में उपेंद्र कुशवाहा को कैमूर रोहतास के बॉर्डर खुरमाबाद से रिसीव किया गया और उसके बाद उपेंद्र कुदरा के रघुवंशी लॉन पहुचें। जहां पार्टी नेताओं ने उनको सम्मानित किया। 

इस मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा बिहार में सरकार की योजनाएं कितनी धरातल पर लोगों को लाभ पहुंचा रही है इसका फीडबैक लिया जाएगा। साथ ही कैमूर के साथ पुरे बिहार का दौरा हो रहा है। जदयू को बिहार का नंबर वन पार्टी बनाना है। कोरोना से जिनकी मौत हुई उनके घर भी हमको जाना है और हाल जानना है। कोविड-19 से जिस तरह से मौतें हो रही थी, दूसरी लहर में सरकार ने बहुत अच्छा काम किया। यह एक आपदा है। आपदा में सरकार के सभी प्रयास कम ही रहेंगे। 

उन्होंने यह भी कहा कि फिर भी तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। देश में जातिगत जनगणना होना चाहिए, तभी आंकलन हो पाएगा कि किस जाति के कौन-कौन लोग हैं और उनको किस तरह योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाएगा। इसलिए जातिगत जनगणना जरूरी है।

Suggested News