BIHAR NEWS : नकली जेवरों पर हालमार्क लगाकर दुकान में बेचने की कर रहे थे कोशिश, पुलिस की गिरफ्त में इस तरह आए शातिर ठग

BIHAR NEWS : नकली जेवरों पर हालमार्क लगाकर दुकान में बेचने की कर रहे थे कोशिश, पुलिस की गिरफ्त में इस तरह आए शातिर ठग

NAWADA : नवादा नकली जेवर का धंधा करने के आरोप में पुलिस ने नाबालिग समेत दो लोगों को पकड़ लिया। उनके पास से नकली हॉलमार्क लगा लॉकेट, अंगूठी, कान का टॉप समेत 36 पीस बरामद किए गए हैं। पकड़े गए आरोपितों में नाबालिग के अलावा एक अन्य वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवाय गांव का राजू कुमार शामिल है। नाबालिग शेखपुरा जिले के चकदीवान का रहने वाला है। 

बताया जाता है कि राजू  को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहर पर स्थित मां दुर्गा ज्वेलर्स में लॉकेट गिरवी रखने पहुंचा था। जेवर कारोबारी उपेंद्र वर्मा ने उसे 45 सौ रुपये दिए थे। इसी बीच वह एक और लॉकेट गिरवी रखने की बात करने लगा। इसी बीच कारोबारी का पुत्र दुकान पहुंच गया। उसे राजू के हावभाव से शक हुआ तो उसने अपने पिता को वह बात बताई। जिसके बाद जेवर कारोबारी ने पुलिस को सूचना दी।

 जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने सारा राज उगल दिया। जिसमें उसने नाबालिग समेत एक और साथी के नाम को उजागर किया। उसने यह भी बताया कि वह अमृतसर से नकली हॉलमार्क लगा जेवर मंगाता है और इस तरह का गोरखधंधा  करता है। पकड़े गए दोनों लोग वारिसलीगंज बाजार में किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस एक अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News