बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पिकअप और बाइक की जोरदार टक्कर, बाइक सवार दोनों व्यक्ति की हुई मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

BIHAR NEWS: पिकअप और बाइक की जोरदार टक्कर, बाइक सवार दोनों व्यक्ति की हुई मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

SAMASTIPUR: जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके में रविवार देर रात सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. इस हादसे के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गए औऱ उन्होनें पिकअप गाड़ी में काफी तोड़फोड़ की और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. 

यह हादसा जिले को जितवारपुर थाना इलाके में हुआ. चांदनी चौक पर तेज रफ्तार पिकअप की बाइक से टक्कर हो गई और बाइक पिकअप के चक्के में फंस गई. बाइक के फंसने से बाइक सवार दोनों युवक भी गाड़ी के साथ खिंचते चले गए. हादसे का अंदेशा होने पर पिकअप ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने साथ मिलकर दोनों फंसे युवक को निकाला और सदर अस्पताल भेजा.

वहीं कुछ लोगों ने पुलिस को भी घटना की सूचना दी और पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. दोनों वयक्ति की हालत गंभीर थी और इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. युवक की मौत की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और पिकअप वैन में तोड़फोड़ करने लगे. हालांकि पुलिस के समझाने के बाद लोग शांत हो गए मगर पिकअप लगभग क्षतिग्रस्त हो गया था. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवक बारात में शामिल होने जा रहे थे और तीखे मोड़ पर आलू लदे पिकअप से टक्कर हो गई.

Suggested News