BIHAR NEWS: गजराज के प्रकोप से सहमा गांव! 6 लोगों को सूंड में लपेटकर पटका, खूब मचाई तोड़फोड़

BIHAR NEWS: गजराज के प्रकोप से सहमा गांव!  6 लोगों को सूंड में लपेटकर पटका, खूब मचाई तोड़फोड़

ARA: बिहार के भोजपुर से एक पागल हाथी का वीडियो सामने आया, जहां हाथी ने गांव में जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान हाथी ने तीन गावों में तोड़फोड़ कर कई लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया। लोग अपनी जान बचाकर भागते हुए दिखे। लेकिन हाथी ने 5-6 लोगों को अपनी सूंड में लपेटकर फुटबॉल की तरह जमीन पर पटक दिया। जिससे लोगों की हालत गंभीर हो गई। गांव के लोगों ने किसी तरह घायल लोगों की जान बचाई। जिसके बाद उनको इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया। इस दौरान हाथी ने कई पेड़ो को भी तहस नहस कर दिया है। इस दौरान स्थानीय प्रशासन से किसी प्रकार की मदद गांव वालों को नहीं मिली।

दरअसल पूरी घटना भोजपुर के शाहपुर प्रखंड के ईश्वरपुरा गांव के कायस्थ टोला की है। जहां सुबह आठ बजे एक हाथी अपने महावत के साथ गांव की ओर से जा रहा था। तभी पानी पीने के दौरान हाथी सनक गया। जिसके बाद सनकी हाथी ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। हाथी के पागल होने के बाद महावत अपनी जान बचाकर भाग गया। जिसके बाद हाथी ने शाहपुर के तीन गावों में जमकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते गांव वालों की भीड़ उमड़ गई। भीड़ को देखकर हाथी बेकाबू होने लगा। जिसके बाद हाथी के सामने जो भी आता उसे वह फुटबॉल की तरह उठाकर जमीन पर पटक देता। हाथी को काबू करने में लगभग पांच घंटे का समय लग गया।

सनकी हाथी ने गांव में लगभग पांच घंटे तक तोड़फोड़ किया। लगभग पांच घंटे के बाद हाथी पर काबू करने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया गया। गांव के लोगों ने बताया कि हाथी के तांडव की सूचना करनामपुर ओपी को दी गई थी। लेकिन पुलिस की ओर से कोई मदद नहीं मिली। जिसके बाद हाथी पकड़ने के लिए महावत को बुलाया गया। जिसके बाद हाथी को गांव वालों की मदद से रस्से में बांध कर काबू में लाया गया। तब जाकर गांव के लोगों ने राहत की सांस ली।

Find Us on Facebook

Trending News