बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : ऑटो दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी

BIHAR NEWS : ऑटो दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी

AURANGABAD :  सड़क दुर्घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। इस हमले में थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। सलैया थाना क्षेत्र में  हुई इस घटना के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 12 के करीब लोगों को हिरासत में लिया है, वहीं तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं मारपीट में शामिल अन्य ग्रामीणों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है।

बताया गया किजिले के सलैया थाना क्षेत्र के कोलहुआ मोड़ पर आज शाम सलैया पुलिस और कोलहुआ के ग्रामीणों के साथ मारपीट हुई है।  जिसमें थानाध्यक्ष कमलेश पासवान के साथ अन्य पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए है। थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि एक ऑटो ने पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिसके बाद हमलोग ऑटो चालक को रोके इसी दौरान कोलहुआ के कुछ ग्रामीण ऑटो चालक के साथ मारपीट करने लगे। ऑटो चालक को बचाने के लिए गए तभी गांव के 25 की संख्या में रहे ग्रामीणों ने हमलोगो  पर हमला बोल दिया और मारपीट करने लगा। 

थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा हमारे साथ  मारपीट करते हुए गाली गलौज करने लगे। फिलहाल इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य  हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है और  छापेमारी भी जारी है। 


Suggested News