बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद की गुंडागर्दी, दुकानदार पर तानी पिस्टल, दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, पुरा मामला सीसीटीवी में कैद

Bihar news: मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद की गुंडागर्दी, दुकानदार पर तानी पिस्टल, दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, पुरा मामला सीसीटीवी में कैद

मुज़फ्फरपुर- जिला में एक वार्ड पार्षद की सरेआम गुंडागर्दी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह वार्ड पार्षद अपने गुर्गों के साथ अपने पड़ोस के दुकान पर पहुंच दुकानदार को गाली गलौज करते हुए उस पर पिस्टल तान दिया. साथ ही मारपीट का पुरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसके बाद सुशासन बाबू के पुलिस पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं .

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही चौक स्थित एस के ट्रेड्स हार्डवेयर दुकान का है जहां कि वॉर्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद अभिमन्यु चौहान मंगलवार को अपने कई गुर्गों के साथ वहां आ धमके और अपने ही पड़ोसी दुकानदार के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगे इ.तना ही नहीं उन्होंने अपने कमर से पिस्टल निकाल और अपने पड़ोसी दुकानदार पर तान दिया लेकिन वार्ड पार्षद साहब को यह नही पता था कि उनकी तमाम करतूत दुकान में लगी सीसीटीवी में आडियो के साथ कैद हो रही है.

वही स्थानीय लोगों ने  बीच बचाब  कर मामले को शांत करा दि. अब पुरे मामले को लेकर पीड़ीत दुकानदार करजा थाना क्षेत्र के निवासी जितेंद्र कुमार ने सदर थाना मे वार्ड पार्षद अभिमन्यु चौहान सहित कई लोगो पर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है.वही आवेदन प्राप्त होते ही सदर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा 

Editor's Picks