Bihar News : खाना देने में थोड़ी देर शराबी ने पत्नी की कर दी जमकर पिटाई, अस्पताल में भर्ती

Bihar News : खाना देने में थोड़ी देर शराबी ने पत्नी की कर दी जमकर पिटाई, अस्पताल में भर्ती

नवादा(Nawada) : जिले के रोह थाना क्षेत्र के महरामा गांव में नशे के हालत में पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का जो कारण सामने आया है, वह थोड़ा चौंकानेवाला है। बताया गया कि रात में नशे में धूत होकर वह घर आया और पत्नी से खाना परोसने के लिए कहा, लेकिन खाना देने में थोड़ी देर हो गई। यह बात नशेड़ी पति को नागवार गुजरी और उसने गुस्से में पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी।  फिलहाल घायल हालत में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मामले में घायल पत्नी गुंजन देवी ने अपने ही सुहाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने बताया कि वह हर दिन नशा करते हैं और घर में आकर मारपीट करते हैं। उन्होंने बताया कि पति शंकर चौधरी नशे की हालत में बीती रात घर पहुंचे और खाना देने में हुई देरी पर मारपीट करने लगे। घायल महिला की मानें तो इस दौरान शरीर के नाजुक हिस्सों पर चोट पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि हमारे साथ दो छोटे-छोटे बच्चे हैं उसे भी पूरा ढकेल देते हैं।उन्होंने साफ तौर पर कहीं की शराबबंदी तो है लेकिन शराब पीकर हमारे पति आते हैं और मारपीट करते हैं।

आपको बताते चलें कि बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर दावा करते हैं। शराब पीने वाले पर कार्रवाई होगी लेकिन खुलेआम शराब पीकर लोग घर में जाकर तांडव मचाते हैं। लेकिन इन शराबियों पर किसी भी प्रकार की कोई करवाई नहीं होती है।


Find Us on Facebook

Trending News