Bihar : ऑटो में पति के साथ जा रही महिला को मनचले ने कहा - ओ लाल दुपट्टे वाली जरा नाम तो बता, फिर जो हुआ...

Bihar : ऑटो में पति के साथ जा रही महिला को मनचले ने कहा - ओ लाल दुपट्टे वाली जरा नाम तो बता, फिर जो हुआ...

KATIHAR : एक तरफ कोर्ट आंख मारने और फ्लाइंग किस पर लोगों को जेल भेज रही है, वहीं दूसरी तरफ कुछ मनचले इसके बाद भी सबक सीखते नजर नहीं आ रहे हैं। कटिहार से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां ऑटो में अपने पति के संग जा रही महिला से छेड़खानी करते हुए गाना गाना लगा। जिसे सुनने के बाद पहले महिला के पति ने मनचले की हरकत का विरोध किया, तो बदमाश उससे ही भीड़ गया। बाद में पति को पीटता देख महिला भी मनचले से भीड़ गई और दंपती ने उसकी चप्पल और लात घुंसो से जमकर पिटाई कर दी। 

मामला शहर के सहायक थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां लाल ड्रेस में महिला पति के संग ऑटो में बैठी हुई थी। महिला की ड्रेस को देखकर वहां मौजूद एक मनचले ने  ..लाल दुप्पटे वाली जरा नाम तो बताओ... गाना गाकर अश्लिल इशारे करने लगा। महिला के विरोध पर जब पति ने मनचले को ऐसा करने से मना किया तो बदमाश ने मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद महिला भी आपे से बाहर हो गई और उसने अपना जूती निकालकर मनचले को सबक सिखाना शुरू कर दिया। साथ में महिला के पति ने भी मनचले की पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान दोनों ने बदमाश को जमीन पर पटक दिया और उसके ऊपर लात घूंसों की बारिश कर दी

बाद में स्थानीय लोग दोनो पक्षों को समझा बुझाकर इस झगड़े को शांत कराया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसका लोग खूब आनंद उठा रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News