बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: 4 दिनों से गायब है युवक, हिरासत में प्रेमिका और उसकी मां, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

BIHAR NEWS: 4 दिनों से गायब है युवक, हिरासत में प्रेमिका और उसकी मां, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

PATNA CITY: दीदारगंज के रायबाग से एक युवक का अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 6 मई की रात से ही धीरज नाम का युवक लापता है। परिजनों ने मामले में प्रेमिका और उसके घरवालों पर संदेह जताया है। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने प्रेमिका और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है, मगर फिर भी परिजन संतुष्ट नहीं है. सुबह से ही परिजन दीदारगंज थाने में जमे हुए है, जानिए क्या है पूरा मामला।

दीदारगंज थाना क्षेत्र के रायबाग में 6 मई से धीरज लापता है। युवक की पड़ोस की युवती से प्रेम प्रसंग था। आखिरी बार उसी से धीरज ने मोबाइल पर बातचीत की और घर से निकल गया। इसके बाद से ही वह घर नहीं लौटा है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका ने फोन कर के उसे अपने घर बुलाया और वहां कुछ अनहोनी हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरन्त एक्शन में आई और प्रेमिका और उसकी मां को हिरासत में ले लिया। आशंका यह जताई जा रही हैं कि लड़की के परिजनों ने धीरज की हत्या कर दी या फिर उसे गायब कर दिया।

घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है। हिरासत में लेने के बाद सोमवार को धीरज के परिजन थाने में पहुंच गए और धीरज को खोजने की मांग करने लगे। एकसाथ कई लोगों के पहुंचने से थाने में भीड़ जुट गई। परिजनों की मांग है कि मां-बेटी पर कार्रवाई हो और धीरज को जल्द ढूंढा जाए। पुलिस ने परुजनों को आश्वासन दिया जिसके बाद परिजन धीरे-धीरे वहां से चले गए। दीदारगंज थानेदार राजेश कुमार ने कहा कि फिलहाल धीरज की काफी खोजबीन की गई है, लेकिन अभी तक वह नहीं मिला है। पुलिस घटना पर नजर बनाए हुए है और दोनों मां-बेटी से पूछताछ जारी है।



Suggested News