BIHAR NEWS : छोटे भाई का प्रेम विवाह बन गया मौत का कारण, बदमाशों ने हथौड़े से पीटकर कर दी बड़े भैया की हत्या

BIHAR NEWS : छोटे भाई का प्रेम विवाह बन गया मौत का कारण, बदमाशों ने हथौड़े से पीटकर कर दी बड़े भैया की हत्या

GOPALGANJ :  छोटे भाई के लव मैरेज करने का खामियाजा बड़े भाई को उठाना पड़ा है। बदमाशों ने इस शादी का विरोध करते हुए युवक की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला नगर थाना के चैनपट्टी गांव का बताया जा रहा है। बदमाशों के शिकार बने युवक की पहचान शहर के काली शहर के काली स्थान वार्ड संख्या 13 निवासी अनिल कुमार सिंह उर्फ गुड्डू के रूप में किया गया। 

शनिवार की सुबह जीन बाबा के स्थान के पास खेत में पड़े युवक को शव देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से युवक की बाइक तथा एक चाकू बरामद किया है। मृतक के स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

बताया जाता है कि शहर के काली स्थान वार्ड संख्या 13 निवासी बाबूलाल सिंह के पुत्र 39 वर्षीय अनिल कुमार सिंह उर्फ गुड्डू शुक्रवार की देर शाम अपने घर से बाइक पर सवार होकर कहीं जाने के लिए निकले थे। लेकिन ये अपने घर वापस नहीं लौटे। घर नहीं लौटने पर स्वजन युवक की तलाश करने लगे। इसी बीच शनिवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के समीप स्थित जीन बाबा के स्थान के पास खेत में ग्रामीणों ने खून से लथपथ एक युवक का शव पड़ा देखा। बदमाशों के शिकार बने युवक की पहचान शहर के काली शहर के काली स्थान वार्ड संख्या 13 निवासी अनिल कुमार सिंह उर्फ गुड्डू के रूप में किया गया।

भाई की शादी के बाद मिल रही थी धमकी

बताया जाता है कि अनिल कुमार सिंह के छोटे भाई ने एक युवती के साथ प्रेम विवाह किया है। छोटे भाई के प्रेम विवाह करने के बाद अनिल कुमार सिंह को कुछ लोग बार-बार धमकी दे रहे थे। इसी बीच शनिवार की रात युवक की चैनपट्टी गांव के समीप हत्या कर दी गई। नगर थाना के एसआई बीएन राय ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने उनके भाई के प्रेम विवाह करने तथा इसके बाद बार बार कुछ लोगों द्वारा धमकी दिए जाने की जानकारी दी है।



Find Us on Facebook

Trending News