बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पप्पू यादव के समर्थन में युवा परिषद ने जारी किया टॉल फ्री नम्बर, देश भर के लोगों से की अपील

BIHAR NEWS: पप्पू यादव के समर्थन में युवा परिषद ने जारी किया टॉल फ्री नम्बर, देश भर के लोगों से की अपील

पटना: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई व उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए जन अधिकार युवा परिषद ने रविवार से एक मुहीम #MissedCallForPappuYadav शुरू किया। जिसके तहत बिहार समेत देश भर के लोगों से हम अपील करते हैं कि वह 9772268859 पर कॉल कर हमें समर्थन दें। यह बातें युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने प्रेस कांफ्रेंस में कही। 

राजू दानवीर ने कहा कि पप्पू यादव जनता के सेवक है। जब भी जनता मुसीबत में पडती है, तो सबसे पहले उनके लिए पप्पू यादव और जन अधिकार पार्टी आगे आकर निःस्वार्थ भाव से सेवा और मदद करती रही। उन्होंने कभी सेवा को राजनीति से नहीं जोड़ा। आज सरकार ने गलत तरीके से एक सुनियोजित साजिश के तहत जेल भेजा, बावजूद इसके उनको इस बात की चिंता अधिक है कि महामारी के इस दौर में आम जनता तक मदद पहुंचे। राजू दानवीर ने कहा कि आज जन अधिकार युवा परिषद उनकी गलत तरीके से गिरफ्तारी का विरोध के साथ मुख्यमंत्री से अपील करती है कि अविलम्ब उनको रिहा करें। उनकी रिहाई की मांग को लेकर सोमवार को जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश भर के सभी साथी उपवास करेंगे और अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर मांग करेंगे शीघ्र जनता के सेवक पप्पू यादव जी को रिहा करें। 

दानवीर ने बताया कि आज बिहार में जनता की सेवा का नैरेटिव बिहार की सरकार ने राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर और एम्बुलेसं चोरी करने वाले लोग व ड्रग्स माफियाओं केसाथ मिलकर बदल दिया। यही वजह है कि पहले उन्होंने जनता के सेवक को 32 साल पुराने उस केस में जेल भेजा, जिसमें केस करने वाले भी खुद आकर कह रहे हैं कि उन्होंने उनका कोई जुर्म नहीं है। उन्हें रिहा किया जाये। प्रेस कांफ्रेंस में राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, पटना जिलाध्यक्ष सचितानन्द यादव मौजूद थे। 

Suggested News