BIHAR NEWS: नहाने के दौरान डूबने से युवक की मौत, सुरक्षा हेतु विधायक ने की जलाशयों में स्नान पर रोक लगाने की सिफारिश

BIHAR NEWS: नहाने के दौरान डूबने से युवक की मौत, सुरक्षा हेतु विधायक ने की जलाशयों में स्नान पर रोक लगाने की सिफारिश

MUZAFFARPUR: जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदड़ी स्थिति साहू पोखर में देर शाम दीपक सिनेमा के समीप के निवासी युवक अमित कुमार नहाने के लिए पोखर में गया जिस क्रम में डूब गया और डूबने से मौत हो गई। युवक की मौत के बाद लोगों ने काफी देर तक सड़क जाम कर रखा और प्रशासन से शव निकालने की मांग की।

हल्ला-हंगामा और सड़क जाम की स्थिति पर घटनास्थल पर पहुंचे नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा कि साहू पोखर में स्नान करने पर रोक लगा देना चाहिए क्योंकि पोखर का पानी गंदा और जहरीला है। इसके अलावा उसमें बड़ी-बड़ी मछलियां हैं इसलिए इसमें स्नान करने पर रोक लगा देना चाहिए। वैसे भी जलाशयों के किनारे या उसमें नहाना खतरे से खाली नहीं है। लगातार नहाने के क्रम में डूबने की खबरें देखने-सुनने के बावजूद हमें लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। प्रशसान और विधायक की मौजूदगी में लोगों को समझाया गया, तब जाकर जाम हटा।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दल बल के साथ नगर थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश ने कहा कि शाम में एक युवक के नहाने के क्रम में डूबने की सूचना मिली थी उक्त सूचना के पाकर मौके पर पहुंचे।  रात होने की वजह से शव खोजने में कठिनाई आ रही थी, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन को अगले दिन के लिए छोड़ दिया गया। सोमवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर 16 घंटे बाद पोखर से युवक के शव को किया बरामद। शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके के लोग भारी संख्या में मौके पर इकट्ठा हो गए और इसके साथ ही परिजनों में चीख-पुकार बच गया। वही मौके पर पहुंची स्थानीय नगर थाना की पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News