बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बाघ एक्सप्रेस के इंजन पर चढ़ा युवक, डेढ़ घंटे तक पुलिस करती रही उतारने की कोशिश, पढ़िए पूरी खबर

BIHAR NEWS: बाघ एक्सप्रेस के इंजन पर चढ़ा युवक, डेढ़ घंटे तक पुलिस करती रही उतारने की कोशिश, पढ़िए पूरी खबर

PATNA: शनिवार की सुब राजेंद्र पुल स्टेशन पर उस वक्त अफरातफरी मच गई जब खड़ी ट्रेन के इंजन पर एक विक्षिप्त व्यक्ति चढ़ गया. यह व्यक्ति ट्रेन के इंजन से होते हुए उसकी छत पर जा बैठा. उसे देख कर लोगों का कलेजा मुंह को आ गया. आनन-फानन में सभी उसे बचाने की कोशिश करने लगे मगर वह अपनी ही धुन में ऊपर बैठा रहा और किसी की बात नहीं सुन रहा था.

दरअसल किऊल-बरौनी रेलखंड के बीच राजेंद्र पुल स्टेशन पर हावड़ा से काठगोदाम वाली जाने वाली बाघ एक्सप्रेस ट्रेन रुकी थी. ट्रेन के रुकते ही ना जाने कहां से एक विक्षिप्त इंसान उसके इंजन के पास पहुंचा और इंजन से होते हुए ट्रेन की छत पर जा बैठा. अचानक हुए इस घटना को देखकर चालक ने इंजन बंद कर दिया और उसे नीचे उतारने की कोशिश करने लगा. वह युवक किसी की नहीं सुन रहा था. चालक को इस बात का डर था कि ट्रेन के ऊपर से जा रहा हाईटेंशन तार कहीं उसको अपनी जद में ना ले ले. इस वजह से वह लगातार उस से मिन्नतें करने लगा मगर उस युवक ने उनकी एक न सुनी इसके बाद कई रेल कर्मचारी वहां पहुंच गए और उसे तरह-तरह का लालच देने लगे मगर इसका उस पर कोई असर नहीं हुआ.

युवक को इंजन से नीचे नहीं उतरता देख ट्रेन के चालक और गार्ड की तरफ से बरौनी रेल पुलिस को सूचना दी गई पुलिस के आने के बाद इलाके की बिजली को का सप्लाई रोका गया और काफी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया युवक के नीचे आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली इस दौरान करीब 1 घंटे से ज्यादा समय तक बाघ एक्सप्रेस वहीं स्टेशन पर रुकी रही और ट्रेन से कई यात्री भी नीचे उतर कर इस तमाशे को देखते रहे. विक्षिप्त युवक को नीचे उतारने के बाद उससे पूछताछ की कोशिश की गई, मगर वह कुछ बताने की हालात में नहीं था. रेलवे के कर्मचारियों ने उस विक्षिप्त व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया.

Suggested News