बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : युवक को घर से बुलाकर ले गए और बाद में गोली मारकर कर दी हत्या, खौफ में गुजरी टोले के लोगों की रात

Bihar News : युवक को घर से बुलाकर ले गए और बाद में गोली मारकर कर दी हत्या, खौफ में गुजरी टोले के लोगों की रात

Siwan : सीवान।(Bihar News) : जिले में इन दिनों अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया हैं कि पुलिस का तनिक भी भय नही हैं। सोमवार देर रात बेख़ौफ़ अपराधियों ने बड़हरिया थाना क्षेत्र के सियारी मठिया  स्थित अलादी टोला में एक युवक के मुंह में गोली मार मौत की नींद सुला दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों में खौफ व्याप्त हो गया। मृतक की पहचान उपेंद्र यादव सियाड़ी कर्ण के जवाहर चौधरी का पुत्र बताया जाता है. जो किसी काम से दोस्तों ने घर से बुलाकर हलीम टोला स्थित पहले पिटाई की फिर गोली मार हत्या कर दिया।

गोली की आवाज टोले के लोग मौके पर जुट गए। इस दौरान लोगों ने बताया कि युवक को उसके दोस्त बुलाकर ले गए और उसके साथ मारपीट की गई। बाद में उसे गोली मार दी गई। लोगों ने बताया कि हत्या एक घर के बाहर की गई है, हत्या करनेवालों की पहचान भी कर ली गई है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या क्यों की गई है। 

उधर सूचना पाते ही पुलिस दल बल के साथ मौके  पर पहुंचकर  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया। लोगों को पुलिस ने भरोसा दिया है कि हत्यारे चाहे जो भी हों उन्हें सजा मिलेगी। फिलहाल पुलिस  मामले को गंभीरता से जांच करते हुए अपराधियों की गिरफ़्तारी हेतु छापेमारी में जुट गई है।

Suggested News