BIHAR NEWS: मदद के लिए आगे आए युवा, आजाद सेवा टीम ने मोहल्लों को किया सैनेटाइज

BIHAR NEWS: मदद के लिए आगे आए युवा, आजाद सेवा टीम ने मोहल्लों को किया सैनेटाइज

NALANDA: कोरोना संक्रमण को देखते हुए आजाद सेवा टीम के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार शहर के विभिन्न इलाकों में सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है। टीम के सदस्यों द्वारा बिहारशरीफ के बिहार लहेरी और सोहसराय थाना के अलावे कोहना सराय, खानगाह, बॉस दरवाजा, पंडित गली, कंटाही मोहल्ला के साथ साथ पत्रकार कार्यालय में घूम-घूमकर सैनिटाइजेशन किया गया।

इस मौके पर टीम के कोषाध्यक्ष जीशान  ने बताया कि शहर में जिस तरह कोरोनावायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। उससे निपटने के लिए इस तरह के कार्य किए जा रहे हैं। जो आगे भी निरंतर जारी रहेगा। उन्होनें बताया कि आजाद सेवा टीम एक संस्था एक सामाजिक संस्था है, जो समय समय पर लोगों की सेवा करने से पीछे नहीं हटती है। मौके पर सद्दाम रहमान, नैय्यर शेख, मों. रईस, अफजल  बनौलिया, सोना खान, चांद, अफजल शाह , मो. अहमद , मो अहमद मौजूद रहे।

देखा जाए तो कोरोना काल में आम और खास सभी लोगों की सेवा और एक दूसरे की मदद के लिए आगे आए हैं. एक तरफ जहां खास लोग जैसे सांसद, मंत्री और विधायक अपने-अपने क्षेत्र का दौरा कर सरकारी व्यवस्थाओं को धरातल पर उतर के देख रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ युवा सहित कई अन्य लोग जिनकी कोई पहचान नहीं है, वह भी लगातार जितना हो सके अपनी तरफ से दूसरों की मदद के लिए सेवा भाव से जुटे हुए हैं.


Find Us on Facebook

Trending News