बिहार पहुंच रहा था एक क्विंटल से अधिक गांजा दो तस्कर झारखंड से गिरफ्तार, जानिए कैसे बिछाया एनसीबी ने जाल?

बिहार पहुंच रहा था एक क्विंटल से अधिक गांजा दो तस्कर झारखंड से गिरफ्तार, जानिए कैसे बिछाया एनसीबी ने जाल?

बिहार में हर रोज नशे से जुड़े तस्कर पकड़े जा रहें हैं, फिर भी नशे के कारोबार करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहें हैं ओडिशा से बिहार के औरंगबाद ले जा रहे 118 किलो गांजा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने बरामद कर लिया है. जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम को दिल्ली एनसीबी के एक वरीय अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि ओडिशा से बिहार में भारी मात्रा में गांजा की तस्करी हो रही है. 

गांजा को गुमला के रास्ते से होते हुए औरंगाबाद ले जाया जा रहा है. इस सूचना पर बुधवार की रात 10 बजे एनसीबी रांची के दो इंटेलीजेंस अधिकारी अमित कुमार भगत, संजय कुमार ओहदार व जूनियर अधिकारी राकेश गोस्वामी गुमला पहुंचे. गुमला थाना की पुलिस से मदद ली और गुमला के रास्ते से होकर गुजरने वाले ट्रैक्टर की जांच की. इसी दौरान थाना के समीप पुआ लदा एक ट्रक ट्रैक्टर गुजरते हुए मिला. 

जिसे पुलिस ने रोका . जांच की तो ट्रैक्टर के केबिन से गांजा मिला. एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि गांजा को जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए दो गांजा तस्करों का कोरोना टेस्ट कराने के बाद गुमला जेल भेज दिया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभी जांच कर रही है इतनी भारी मात्रा में गांजा कैसे बॉर्डर पार कर आ रहा था .     

Find Us on Facebook

Trending News