बिहार पंचायत चुनाव : वोटिंग से पहले जनसंपर्क कर रहे पूर्व मुखिया पर बम से किया हमला, इस तरह बची जान

बिहार पंचायत चुनाव :  वोटिंग से पहले जनसंपर्क कर रहे पूर्व मुखिया पर बम से किया हमला, इस तरह बची जान

CHHAPRA : बिहार पंचायत चुनाव लगातार हिंसक होता जा रहा है। कल आठवें चरण के लिए वोटिंग कराई जानी है। लेकिन उससे पहले ही छपरा जिले के बनियापुर प्रखंड में चुनाव से पहले पूर्व मुखिया की गाड़ी पर बम से हमला किया गया है, साथ ही गाड़ी पर गोलीबारी की गई है। हालांकि इस घटना में पूर्व मुखिया बाल बाल बच गए। लेकिन उनकी गाड़ी नहीं बच सकी। जो बम के धमाके में धू-धू कर जल गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। 

घटना बनियापुर के सतुआ पंचायत से जुड़ा है। जहां निवर्तमान मुखिया पार्वती देवी के पति प्रतिनिधि पूर्व मुखिया सुरेश साह पर अज्ञात अपराधियो ने तब हमला कर दिया, जब वह अपनी गाड़ी से जा रहे थे। उनकी गाड़ी सतुुआ बाजार पहुंची थी, जहां वह लोगों से जन संपर्क कर रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी पर बम फेंक दिया गया। हालांकि कार से थोड़ी दूर होने के कारण पूर्व मुखिया बाल बाल बच गए। लेकिन उनकी सफारी गाड़ी बम के धमाके से जल गई। 

कल होना है चुनाव

बनियापुर प्रखंड में कल पंचायत चुनाव होना है। माना जा रहा है कि पूर्व मुखिया पर इसी कारण से हमला किया है। खुद पूर्व मुखिया का कहना है कि विरोधी नहीं चाहते हैं कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हो, इसलिए माहौल बिगाड़ने के लिए यह हमला किया गया है। वहीं  घटना की सूचना पा कर बनियापुर पुलिस मौके पर पहुच गयी है औऱ मामले की जांच शुरू कर दी है घंटना स्थल का जायजा लिया 


Find Us on Facebook

Trending News