बिहार पंचायत चुनाव : मंहगी गाड़ी के लिए नहीं थे पैसे तो नामांकन के लिए भैंस पर सवार होकर पहुंच गए नेताजी, लोगों की जुट गई भीड़

बिहार पंचायत चुनाव : मंहगी गाड़ी के लिए नहीं थे पैसे तो नामांकन के लिए भैंस पर सवार होकर पहुंच गए नेताजी, लोगों की जुट गई भीड़

KATIHAR : बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नामांकन का दौर जारी है। हर प्रत्याशी नामांकन से ही कुछ अलग है। तरह - तरह से अपना पहचान बनाने के लिए जुटे हुए हैं, इसी कड़ी में कटिहार के हसनगंज प्रखंड स्थित रामपुर पंचायत मुखिया प्रत्याशी के रूप में नामांकन दर्ज करवाने के लिए आजाद आलम उर्फ गुड्डू भैंस पर सवार होकर पर्चा दाखिल कराने पहुंचे, इस अनोखे रूप को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया।

महंगी गाड़ियों के लिए नहीं है पैसा

मुखिया प्रत्याशी ने अपने आप को गरीब किसान के साथ साथ पशु पालक होने की बात कहते हुए महंगाई के कारण दूसरे प्रत्याशियों की तरह गाड़ी का इंतजाम नहीं कर पाने की बात कहते हुए भैंस के सवारी कर नामांकन पर्चा दाखिल करवाने के लिए पहुंचने की अपना मजबूरी बयां कर रहे हैं।

 वहीं हसनगंज प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि कोई प्रत्याशी किस तरह से नामांकन करवाने के लिए आते हैं यह उनका निजी विषय है, किसी भी तरह से कानून का उल्लंघन न हो यह उनकी प्राथमिकता है, कुल मिलाकर बेहद लंबा चलने वाला है पंचायत चुनाव के इस सेशन में आने वाले दिनों में और कई रोचक रंग देखने को मिल सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News