बिहार पंचायत चुनाव : प्रचार गाड़ी में हो रही थी शराब की डिलीवरी, महिला मुखिया प्रत्याशी का नाम आया सामने

बिहार पंचायत चुनाव : प्रचार गाड़ी में हो रही थी शराब की डिलीवरी, महिला मुखिया प्रत्याशी का नाम आया सामने

LAKHISARAI : अशोकधाम मोड़ एनएच 80 पर से शुक्रवार की रात एक उजले रंग की संदिग्ध स्कार्पियों को जब्त की है। स्कार्पियो की चेकिंग के दौरान पुलिस ने सीट के नीचे छिपाकर रखी 12 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। स्कार्पियों के आगे और पीछे बड़हिया प्रखंड की गिरधरपुर पंचायत की मुखिया अभ्यर्थी अर्चना देवी का चुनाव चिह्न टेंपू छाप और निवेदक में समाजसेवी गोपाल जी का फोटो सहित स्टिकर लगा हुआ है। जब्त स्कार्पियो का उपयोग उक्त मुखिया अभ्यर्थी द्वारा चुनाव प्रचार में किया जा रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस को देख स्कार्पियो पर सवार तीन लोग भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। इसकी पुष्टि प्रभारी थानाध्यक्ष देव कुमार ने की है।

जानकारी के अनुसार लखीसराय पुलिस को सूचना मिली की बड़हिया की ओर से एक उजले रंग की स्कार्पियो बालगुदर की ओर आ रही है। इसके बाद लखीसराय बाना के एसआइ अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने बालगुदर स्थित अशोक धाम मोड़ के पास एनएच 80 पर घेराबंकी इसी दौरान बलिया की ओर से एक उजले रंग की स्कार्पिया (बीआर 53ए-3976) आकर रुकी। पुलिस जबतक स्कार्पियो के नजदीक पहुंचती चालक सहित उसपर सवार दे अन्य लोग गाड़ी से उतरकर भागने लगा। पुलिस ने कुछ दूरी तक तीनों का पीछा की लेकिन अंधेरा रहने के कारण तीनों भागने में सफल रहे। इसके बाद पुलिस ने स्कार्पियों की तलाशी ली तो बीच वाली सीट के नीचे बने तहखाना में आफिसर च्वाइस 750 एमएल की 13 बोतल अंग्रेजी शराब मिली। इसके बाद पुलिस स्कार्पियो को जब्त कर थाना ले आई। 

एएसआई अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जब्त स्कार्पियों के मालिक, अज्ञात चालक और दो अन्य अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। स्कार्पियो पर गिरधरपुर पंचायत के महिला अभ्यथी अर्चना देवी का स्टिकर लगा हुआ है जिसकी जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News