बिहार PHED एग्जाम में हो गया बड़ा खेला, ऐशपुरा की सनी लियोनी ‘पोर्न पटना’ की है पास आउट

बिहार PHED एग्जाम में हो गया बड़ा खेला, ऐशपुरा की सनी लियोनी ‘पोर्न पटना’ की है पास आउट

पटना- पीएचईडी (लोक स्वास्थ्य एवं अभियंत्रण) विभाग में जूनियर इंजीनियर पद के लिए होने वाली बहाली में बड़ा खेला हो गया है. सनी लियोनी के टॉप करने की खबर ने सुर्खियां तो बटोरी ही. लेकिन अब तो खुलासा हो रहा है वो यह बताने के लिए काफी है भर्ती प्रक्रिया की किस तरह धज्जियां उड़ाई गई हैं.

बिहार के पुलिस के साइबर सेल को पीएचइडी जूनियर इंजीनयर जॉब टॉप कांड में कई अजीब-ओ-गरीब तथ्य मिले हैं. मसलन साइबर सेल ने यह खुलासा किया है कि सनी लियोनी का फॉर्म दिल्ली से भरा गया है पुलिस अब आईपी एड्रेस के जरिए उस कंपनी तक पहुंचने की जुगत में लगी है.

ऐशपुरा गांव की रहने वाली है सनी लियोनी!

पीएचइडी जूनियर इंजीनयर एक्जाम में टॉप करने वाली सनी लियोनी ने फॉर्म में अपना पता पटना के किसी ऐशपुरा गांव को बताया है यही नहीं फॉर्म में मैट्रीक की परीक्षा पोर्न पटना से देने की जानकारी दी गई है. यही नहीं मेरिट लिस्ट में दूसरे स्‍थान पर निर्मल चक्रवर्ती के पिता का नाम ओमपुरी दर्ज किया गया है.जबकि तीसरे स्थान पर BVCXZBNNB नाम का अभ्यर्थी  जिसेके पिता का नाम MGGVGHHNNNN ये लिखा गया है. धीरे धीर जो जानकारी सामने आर ही है उससे तो यही लगता है कि आने वाले दिनों में इस मुद्दों को लेकर बिहार की सियासत में उबाल देखने को मिल सकता है.



Find Us on Facebook

Trending News