बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर बिहार पुलिस एसोसिएशन की पुलिसकर्मियों से अपील, कहा- आप सभी कर्तव्य के दौरान सतर्क रहे

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर बिहार पुलिस एसोसिएशन की पुलिसकर्मियों से अपील, कहा- आप सभी कर्तव्य के दौरान सतर्क रहे

Patna : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर बिहार पुलिस एसोसिएशन ने चिंता जताई है। वहीं इसे लेकर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कु सिंह ने सभी ज़िलाइकाई के अध्यक्ष/सचिव को पत्र लिखा है।

जिसमें उन्होंनि लिखा है कि आग्रह पूर्वक आप सभी को सूचित करना है की देश सहित बिहार में कोरोंना समाज में काफ़ी तेज़ी से पाव पसार रहा है। काफ़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी इसके चपेट में आ रहे है।काफ़ी जगह से पुलिस पदाधिकारी हमें फ़ोन पर सूचना दे रहे है की कोरोंना से प्रभावित हो गए है।समाज में भी काफ़ी लोग कोरोंना से प्रभावित हो रहे है। पुलिस विभाग के कंधे पर क़ानून और समाज की रक्षा की जिम्मेवारी है। आप यदि कोरोंना से पूरी तरह प्रभावित हो जाएँगे तो बहुत सारी व्यस्था ठप हो जाएगी। 

आप सभी कोरोंना योद्धा के रूप में अपनी जान की बाज़ी लगाकर कर्तव्य कर रहे है।आप सभी बधाई के पात्र है।आप सभी सतर्कता के साथ मास्क एवं सेनेताईज़र का इस्तेमाल करते हुए कर्तव्य के समय एक दूसरे से दूरी बना कर रहे।

उन्होंने आगे लिखा है कटिहार से कल एक महिला पुलिस अधिकारी फ़ोन पर हमें जानकारी दी कि वह कोरोंना से पीड़ित है।जहाँ रखा गया है वहाँ व्यवस्था / इलाज का समुचित व्यस्था नही है। चाँपाकल से स्वयं पानी चला कर खुले में स्नान करना पड़ता है। वहाँ काफ़ी संख्या में कोरोना पीड़ित है।काफ़ी संख्या में कोरोंना पीड़ित होने पर हर जगह चिकित्साकी स्थिति काफ़ी गम्भीर हो जाएगी। अतः आप सभी अपने अपने इकाई के सदस्यों को जागरूक और सतर्कता के साथ ड्यूटी करने को प्रेरित करे।

वहीं उन्होंने पुलिस मुख्यालय से मांग करते हुए कहा है किरोना के भयावह स्थिति को देखते हुए हर जगह पुलिसकर्मियों को काफ़ी संख्या में उन्नत क्वालिटी का मास्क और सेनेताईज़र उपलब्ध कारने की कृपा करे।

Suggested News